Hanuman Movie 2024: 8 मार्च को ऑनलाईन होगी रिलीज, इस वेबसाईट पर HD Quality देख पाएंगे यह फिल्‍म!

Hanuman Movie 2024: दोस्‍तों, 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई तेलुगु सुपरहीरो फिल्म ‘हनुमान’ अब ओटीटी पर रिलीज होने के लिए तैयार है। यह फिल्म तेलुगु के अलावा तमिल, अंग्रेजी, स्पेनिश, चीनी, कोरियाई, मराठी, हिंदी, कन्नड़, और जापानी भाषाओं में रिलीज हुई थी। फिल्म ‘हनुमान’ रिलीज होते ही सुर्खियां बटोरने लगी थी। युवा निर्देशक प्रशांत वर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म ने सभी को प्रभावित किया। अब इसके ओटीटी रिलीज की जानकारी सामने आई है।

Hanuman Movie 2024 की ओटीटी रिलीज की तारीख

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म लवर्स और व्‍यूअर्स 8 मार्च को ZEE5 पर हनुमान फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। गौरतलब है कि हनुमान पहले फरवरी में ही ओटीटी पर रिलीज होने वाली थी। बाद में इसे मार्च महीने तक के लिए टाल दिया गया क्योंकि दर्शक फिल्म देखने के लिए सिनेमाघरों में जा रहे थे।

मूवीडिस्क्रिप्‍शन
फिल्म का नामहनुमान
रिलीज तिथि8 मार्च 2024
रिलीज प्लेटफ़ॉर्मZEE5
भाषाएँतेलुगु, तमिल, अंग्रेजी, स्पेनिश, चीनी, कोरियाई, मराठी, हिंदी, कन्नड़, और जापानी
निर्देशकप्रशांत वर्मा
प्रमुख कलाकारतेजा सज्जा, अमृता अय्यर, विनय रॉय
कहानीएक साधारण व्यक्ति जो महाशक्तियाँ प्राप्त करता है और एक नई शक्ति की खोज करता है
सफलताबॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई
Hanuman Movie OTT Release Date

ZEE5 ने आधिकारिक घोषणा

ZEE5 ने आधिकारिक तौर पर घोषणा की है कि फिल्म हनुमान 8 मार्च से ओटीटी पर स्ट्रीमिंग के लिए ऐवेलेबल होगी। यह फिल्म महाशिवरात्रि त्योहार के साथ मेल खाती है, जो 8 मार्च को है। इस लिए इसे उसी दिन लॉन्‍च किया जाएगा।

Also Read: PM Suryoday Yojana 2024: मुफ्त बिजली के साथ मिल रही 30000 रुपये की सब्सिडी, यहां जानें सबकुछ!

Hanuman Movie 2024 की कहानी

अभिनेता तेजा सज्जा ने फिल्म हनुमान में हनुमंत का किरदार निभाया है, जो एक साधारण व्यक्ति है। वह अप्रत्याशित रूप से महाशक्तियाँ प्राप्त करता है और अपने भीतर एक नई शक्ति की खोज करता है।

Hanuman Movie 2024 की सफलता

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के ब्लॉकबस्टर होने के बाद तेजा सज्जा ने अपनी फीस बढ़ा दी है। हनुमान फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया। फिल्म ने वर्ल्‍ड वाईड 100 करोड़ से ज्‍यादा रूपये की कमाई की है।

Leave a comment