Rowwet Rame Electric Scooter: 105Km की रेंज के साथ लॉन्च हुआ यह Electric Scooter दमदार फीचर्स के साथ कीमत बस इतनी!

भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक वाहनों की पोपुलर्टी तेजी से बढ़ रही है। Rowwet Rame Electric Scooter उन लोगों के लिए एक बेहतरीन ऑप्‍शन है जो एक स्टाइलिश, अच्‍छी और दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश में हैं। यह स्कूटर 105 किलोमीटर की रेंज और कई अट्रेक्टिव फीचर्स के साथ आता है।

Rowwet Rame Electric Scooter की बैटरी और मोटर

Rowwet Rame इलेक्ट्रिक स्कूटर में 2 kWh की लिथियम आयन बैटरी है जो इसे सिंगल चार्ज में 105 किलोमीटर तक चलाने की केपेसिटी देती है। इसमें 250 वोल्टेज का बीएलडीसी मोटर भी है जो इसे 65 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड तक पहुंचा सकता है। बैटरी को पूरी तरह से चार्ज होने में 4 घंटे का समय लगता है।

Rowwet Rame Electric Scooter Price and range

Rowwet Rame Electric Scooter की कीमत

Rowwet Rame इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती कीमत 1.15 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है। यह कीमत इसे कम बजट वाले ग्राहकों के लिए एक आकर्षक विकल्प बनाती है।

Rowwet Rame Electric Scooter के फीचर्स

Rowwet Rame इलेक्ट्रिक स्कूटर कई आधुनिक फीचर्स से लैस है जो इसे और भी अट्रेक्टिव बनाते हैं। इसमें आपको डिजिटल स्पीडोमीटर और ऑडोमीटर मिलते हैं जो स्पीड और दूरी की जानकारी देते हैं। वहीं, वन टच सेल्फ स्टार्ट फीचर से आप आसानी से स्कूटर को स्टार्ट कर सकते हैं। रिमोट अनलॉक फीचर स्कूटर को दूर से ही अनलॉक करने का फीचर देता है। ब्लूटूथ कनेक्टिविटी की मदद से आप अपने फोन को स्कूटर से कनेक्ट कर सकते हैं और गाने सुन सकते हैं। डिजिटल कंट्रोल और डिजिटल इंस्ट्रूमेंट पैनल स्कूटर को चलाना आसान बनाते हैं और जरूरी देते हैं। एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) सुरक्षा को बढ़ाता है, खासकर गीली सड़कों पर ब्रेक लगाते समय। स्कूटर में डिजिटल इंडिकेटर भी दिए गए हैं जो सिग्नल देने में काफी अच्‍छे हैं।

Rowwet Rame Electric Scooter Features and battery
फीचर्सडिस्क्रिप्‍शन
बैटरी और मोटर2 kWh की लिथियम आयन बैटरी, 250 वोल्टेज का बीएलडीसी मोटर, 105 किलोमीटर की रेंज, 65 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड, 4 घंटे में पूरी चार्ज
कीमत1.15 लाख रुपये (एक्स-शोरूम)
फीचर्सडिजिटल स्पीडोमीटर और ऑडोमीटर, वन टच सेल्फ स्टार्ट, रिमोट अनलॉक, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, डिजिटल कंट्रोल और डिजिटल इंस्ट्रूमेंट पैनल, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), डिजिटल इंडिकेटर
डिजाइनएलईडी हेडलाइट और टेललाइट, एलॉय व्हील, कम्‍फर्टेबल सीटें, सफेद, काला, और लाल रंगों में उपलब्ध

Rowwet Rame का डिजाइन

Rowwet Rame इलेक्ट्रिक स्कूटर का डिजाइन आधुनिक और स्टाइलिश है। इसमें एलईडी हेडलाइट और टेललाइट, एलॉय व्हील और कम्‍फर्टेबल सीटें हैं। यह स्कूटर तीन रंगों में आता है: सफेद, काला और लाल।

1 thought on “Rowwet Rame Electric Scooter: 105Km की रेंज के साथ लॉन्च हुआ यह Electric Scooter दमदार फीचर्स के साथ कीमत बस इतनी!”

Leave a comment